News That Matters

DIWALI2020: सोन पपड़ी(soan papdi) के मेमे जो काफी वायरल हो रहे है

देश के सबसे बहुप्रतीक्षित त्योहारों में से एक है दिवाली। हिंदू देवताओं की पूजा करने के अलावा, रोशनी का त्योहार परिवार और दोस्तों के साथ मिलकर एक अवसर भी है। रिश्तेदार और दोस्त एक दूसरे को मिठाई देते हैं लेकिन एक मिठाई जो त्योहार के दौरान काफी लोकप्रिय है, वह है सोन पापड़ी(soan papdi)।

पीले रंग की सूखी मिठाई में एक परतदार बनावट होती है और कई अन्य भारतीय डेसर्ट के विपरीत, पेट पर भारी नहीं होती है। हालाँकि, सोन पापड़ी(soan papdi) इतनी आम तौर पर और अत्यधिक रूप से उपहार में दी जाती है कि ज्यादातर लोगों को इसे दूसरों को सौंपना पड़ता है। दीपावली २०२० पर, यहाँ आपके लिए कुछ सोन पापड़ी(soan papdi) मेमे हैं! तारक मेहता का उल्टा चश्मा की जेठालाल की विशेषता वाला यह वीडियो यादगार है।

सोन पापड़ी का डिब्बा एक घर से दूसरे घर में जाता है और ऐसे समय होते हैं जब यह आपके घर में वापस आता है। जेठालाल की प्रतिक्रिया सचमुच हम सभी की है अगर हमें वही उपहार वापस मिल जाए जो हमने किसी और को दिया था।

फिर भी बॉबी देओल के एमएक्स प्लेयर शो से आश्रम को उस समय के एक सोन पापड़ी मेमे में बदल दिया गया, जब आप अपने दोस्त को सोन पपड़ी(soan papdi) की एक बॉक्स देते हैं और यह दूसरे दोस्त से वापस आपके पास आता है।

सुपरस्टार रजनीकांत ने एक सोपान पपडी(soan papdi) मेमे में भी दिखाया है जहाँ फिल्म 2.0 से टिप्पणी “यह विज्ञान से परे है” का उपयोग आपके द्वारा खुद को वापस आने वाले सोन पपड़ी के अपने बॉक्स की घटनाओं को समझाने के लिए किया जाता है।

दीपावली पर भारत का नक्शा मजाकिया लगता है क्योंकि पूरे देश में त्योहार पर बहुत सोन पापड़ी(soan papdi) होती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close Bitnami banner
Bitnami